Chutkule Funny latest in Hindi 11 Oct
Chutkule Funny latest in Hindi 11 Oct

 

Hindi Chutkule: क्या तोते की तरह टांयटांय लगा रखी है

“एक सिनेमाघर में एक पतिपत्नी लगभग सारा समय आपस में बातें ही करते रहे. उन के पास बैठे हुए अन्य दर्शकों को यह बहुत बुरा लग रहा था. जब एक दर्शक से न रहा गया तो वह बोल उठा, “क्या तोते की तरह

टांयटांय लगा रखी है! कभी चुप ही नहीं होते.” इस पर पति ने बिगड़ कर पूछा, “क्या आप मेरे बारे में कह रहे हैं?” जवाब मिला, “जी, नहीं, आप से नहीं, फिल्म वालों से कह रहा हूं. शुरू से ही बोले जा रहे हैं. आप लोगों की बातचीत का एक शब्द भी नहीं सुनने दिया.”

😂😂😂

Hasi Majak ke chutkule : अच्छे प्रोफेसर को बुलाने के लिए

उस वर्ष कालिज में विशेष रूप से एक प्रोफेसर को निमंत्रित किया गया था. जब अपना काम समाप्त कर के प्रोफेसर वहां से जाने लगा तो कालिज की मैनेजिंग कमेटी ने उस की सेवाओं के लिए पुरस्कार स्वरूप कुछ धन देना चाहा, लेकिन प्रोफेसर ने धन लेने से इनकार कर दिया और कहा, “इसे आप कालिज के लिए किसी अच्छे काम पर लगा दें.” कुछ सोचविचार के बाद कमेटी ने प्रोफेसर की सलाह मान ली. प्रोफेसर ने पूछा कि वह रुपया किस काम में लगाया जाएगा. कमेटी ने जवाब दिया, “अगले वर्ष किसी अच्छे प्रोफेसर को बुलाने के लिए.”

 

😂😂😂

Comedy Chutkule: हंसता क्यों है

पति (अपने काम पर से लौट कर): लो, अब तुम्हें फिक्र करने की जरूरत नहीं रही. मैं ने अपना दस लाख का बीमा करा लिया है. अगर मुझे कुछ हो गया तो तुम्हें किसी के आसरे नहीं रहना पड़ेगा.

पत्नी (चैन की सांस ले कर): अच्छा हुआ. अब आप कभी बीमार पड़ेंगे, तो डाक्टर के यहां जाने की भी जरूरत नहीं होगी.” पति अपने पुत्र की अक्ल की बड़ाई कर रहा था: “मैं कहता हूं उसे मेरा दिमाग मिला है, तभी तो वह इतना होशियार है.”

“हां,” पत्नी ने उत्तर दिया. “आप का ही मिला होगा. मेरा दिमाग तो अभी मेरे पास है.”

😉😉😉

Chutkule Funny: आजकल के लड़के

पिता: देखो तो, आजकल के लड़के कितने कृतघ्न हो गए हैं. मैं ने अपने लड़के को पढ़ने के लिए लंदन भेजा हुआ है और वह मेरी काल का जवाब तक नहीं देता.”

एक मित्र: यों करो—उसे एक मेसेज करो कि तुम मेसेज के साथ मनी ट्रांसफर कर रहे हो. लेकिन मनी ट्रांसफर मत करो. देखो, अपने आप ही वह तुम्हें काल करेगा.

😂😂😂

ये भी पढ़े:

आप हमें फॉलो कर सकते हैं FacebookInstagramPinterest और Twitter पर